बीजेपी सांसद और विधायक की घोषणा- जो औरंगजेब के हत्यारे आतंकियों को मारेगा, देंगे 21 लाख

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सैनिक औरंगजेब को अगवा कर उनकी हत्या के मामले में भाजपा सांसद और अकाली विधायक ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर सांसद ने कहा है कि जो भी शहीद औरंगजेब को मारने वाले आतंकवादियों को मारेगा, उसे 21 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा। 14 जून को बहादुर जवान औरंगजेब ईद मनाने के लिए रजौरी में स्थित अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान पुलवामा के कालम्पोरा में आतंकियों उनका अपहरण कर लिया। बाद में इसी दिन शाम के समय सेना ने गुस्सु गांव में औरंगजेब का शव बरामद किया। उनके सिर और गर्दन में गोलियां मारी गईं थीं। आतंकियों ने उनकी हत्या से पहले एक वीडियो भी जारी किया। वीडियो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि औरंगजेब की जान लेने से पहले उन्हें बुरी तरह प्रताड़ित किया गया। आतंकियों द्वारा सैनिक का अपहरण और हत्या के बाद देशभर में लोगों ने बड़े पैमाने पर अपना विरोध दर्ज कराया था।

इसी कड़ी में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने और विधायक मनजिंदर सिरसा के नाम से नोट ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें लिखा, ‘कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने कायरता दिखाते हुए हमारे जांबाज सैनिक औरंगजेब को अगवा किया और फिर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से हर भारतीय में बहुत आक्रोश है। देश कब तक यह सब बर्दाश्त करेगा? हर भारतीय आतंकवाद रूपी कैंसर को जड़ से मिटाना चाहता है। हम शहीद औरंगजेब के पिता और भाई के जज्बात और हौसले की कद्र करते हैं, जिन्होंने सेना से कहा है कि आंतकियों को 36 घंटे में मार उनके बेटे की मौत का बदला लो। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सेना आतंकियों को नहीं मारेगी तो वो खुद अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे।’

पोस्ट में आगे लिखा गया, ‘औरंगजेब के हत्यारों को मारने वाले को 21 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा।’  बता दें कि औरंगजेब भारतीय सेना की 23 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात थे। वह हिजबुल कमांडर समीर टाइगर का एनकाउंटर करने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *