उज्‍जैन SP पर हुआ था क्रश, पंजाब सेे MP आई महिला पांच दिन बाद भाई के साथ वापस लौटी

मध्‍य प्रदेश की उज्जैन शहर पुलिस ने राहत की सांस ली है। फेसबुक पर उज्जैन शहर के एसपी को देखने के बाद पंजाब के होशियारपुर से उज्जैन आने वाली महिला पांच दिन बाद अपने घर लौट गई है। इस दौरान उसे मनाने में उज्जैन पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी। 27 साल की महिला को पांच दिन से मनाने की कोशिश चल रही थी। अंत में वह पंजाब पुलिस में कार्यरत अपने भाई के साथ जाने के लिए तैयार हो गई। लेकिन जाते वक्त भी उसके दिल में यही मलाल था कि एक बार भी वह एसपी सचिन कुमार अतुलकर से मिल नहीं सकी। युवा आईपीएस और उज्जैन के एसपी सचिन कुमार ​अतुलकर के आकर्षण के मोहपाश में महिला अपना दिल हार बैठी थी। महिला ने एसपी अतुलकर की तस्वीर फेसबुक पर देखी थी। इसके बाद वह बिना किसी को कुछ बताए उज्जैन आ गई थी। उसने 34 साल के सचिन अतुलकर से मिलने की जिद ठान ली। पहले उसने पुलिस को बताया कि वह अपना रास्ता भटककर उज्जैन आ गई है।

उज्‍ज्‍ाैन के महिला पुलिस थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया,”महिला हर उस कार्यक्रम में शामिल होने की कोशिश कर रही थी, जहां एसपी अतुलकर शिरकत कर रहे थे। उसने उनके आॅफिस में भी जाने की कोशिश की। वह अपनी जिद पर अड़ी हुई थी। पुलिस अंत में उसे लेकर विभाग के एक सुधार गृह में लेकर आई है। लेकिन वहां भी उसने जमकर तोड़फोड़ की। एसपी सचिन अतुलकर से मिलने के लिए आई महिला मनोविज्ञान से पोस्ट ग्रेजुएट है। पुलिस ने महिला को नागदा रेलवे स्टेशन पर पंजाब जाने वाली ट्रेन में बैठाने की कोशिश की थी। लेकिन उसने चलती ट्रेन से कूद जाने की धमकी दी। हम लगातार काउंसलर्स से बात कर रहे थे। हम उसके खाने-पीने की जरूरतों, पिज्जा से लेकर जो भी वह मांग रही थी, हम सब कुछ उसे दे रहे थे।”

रेखा वर्मा के मुताबिक,”परिजनों ने स्वीकार किया था कि उनकी बेटी कई बार मानसिक विक्षिप्‍त जैसी हरकतें करती रही है। हमने इस मामले में उसके परिजनों से संपर्क किया था। इस पर महिला के ताऊ और मां यहां आए थे। लेकिन महिला ने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद हमें महिला के भाई को बुलवाना पड़ा। महिला का भाई पंजाब पुलिस में टीआई है। लिखित में लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया है।”

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सचिन ​अतुलकर ने कहा कि वह अपनी ड्यूटी के तहत किसी से भी मिलने के लिए तैयार हैं। लेकिन व्यक्तिगत मामलों में उन्हें किसी से भी मिलने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है। अतुलकर ने कहा,”जब मैं सागर जिले में एसपी था, मुझसे सात साल के बच्चे के माता-पिता ने संपर्क किया था। बच्चा जिद पर अड़ा हुआ था कि वह मेरा आॅटोग्राफ लेने के बाद ही खाना खाएगा। मैंने उससे मुलाकात की थी।” अतुलकर बेहद फिटनेस फ्रीक और कुंवारे हैं। वह रोज दिन में करीब 70 मिनट जिम में बिताते हैं। हाल ही में आईपीएस अधिकारियों की मीटिंग के दौरान उन्होंने फिटनेस प्रतियोगिता में कई पुरस्कार जीते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *