असमः प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, गांव वालों ने मिलकर पीटा, प्रेमिका का कराया मुंडन

भारत के पूर्वोत्तर राज्य असम के नगांव जिले में नैतिकता के ठेकेदारों की एक और करतूत सामने आई है। इस घटना में एक जोड़े को गांव वालों ने रात भर बांधकर पीटा जबकि महिला का सिर मूंड दिया। गांव वालों ने उन पर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया था। पुलिस के मुताबिक, ये वाकया शनिवार (23 जून) को असम के झुमुरमुर में हुआ था। रविवार (24 जून) की सुबह मारपीट के बाद अधमरे हुए जोड़े को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उन्हें कठियाटोली के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है। बाद में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नगांव के भोगेश्वरी फुकनानी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक, असम में इस महीने पब्लिक द्वारा मारपीट ये तीसरा वाकया है।

नगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रिपुल दास ने पीटीआई को बताया,”पुलिस को घटना की सूचना तड़के कुछ ग्रामीणों से मिली थी। हमारी टीम मौके की तरफ भागी और इसके बाद गांव वालों ने उन्हें हमारे हवाले कर दिया। वे बुरी तरह घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस प्राथमिक जांच के बाद मामला दर्ज करेगी।”

स्थानीय पुलिस चौकी के अधिकारी ने बताया कि ये वाकया उस वक्त हुआ जब पास के टुबुकी गांव का रहने वाला एक शख्स शनिवार की रात झुरमुर गांव में महिला के घर में आया था। गांव वालों को उसके आने की खबर मिली तो वह भारी तादाद में उसके घर के बाहर जमा हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि उन दोनों के बीच अवैध संबंध हैं। आदमी ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद गांव वालों ने दोनों को पकड़कर बेरहमी से पीटा।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला का सिर गांव की दूसरी औरतों ने मूंड दिया। उनके कपड़े फाड़कर उन्हें पूरी रात प्रताड़ित भी किया गया। गांव वालों ने रविवार की सुबह ही पुलिस को सूचना दी। गांव वालों का आरोप था कि दोनों ही लोग शादीशुदा हैं और वह अपने पार्टनर को धोखा दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *