World Cup 2018: मोहम्‍मद सलाह का पता फेसबुक पर लीक, जुटे फैंस तो यूं जीता सबका दिल

मिस्र के पॉपुलर फुटबॉलर मोहम्‍मद सलाह का पता फेसबुक पर लीक होने के बाद से प्रशंसकों का जमावड़ा लगा हुआ है। गुरुवार रात से ही घर के आगे बड़ी संख्या में फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब है। हालांकि, सलाह अपने घर से बाहर निकलकर कुछ प्रशंसकों को आटोग्राफ भी दिया। इतना ही नहीं कुछ फैन्स ने उनके तस्वीर भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली। मिस्र की टीम गुरुवार को ही रूस से वापस अपने देश लौटी है। मिस्र के लिए इस साल फीफा का सफर बेहद निराशाजनक रही और वह टॉप-16 में क्वॉलिफाई करने से वचिंत रह गई। टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्‍मद सलाह चोट की वजह से उरुग्वे के खिलाफ टूर्नामेट का पहला मैच नहीं खेल पाए थे। 26 साल के सलाह को सोल्डर इंजरी की वजह से इस मैच से पहले आराम दिया गया था। फैन्स को उम्मीद थी कि इस साल टीम बेहतर प्रदर्शन कर फीफा वर्ल्ड में काफी आगे तक जएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, फैन्स टीम के प्रदर्शन से निराश नहीं है, क्योंकि वो जानते हैं कि खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से जीत के लिए भरपूर प्रयास किया।

उरुग्वे की टीम ने इस साल मिस्र को हराकर 48 साल बाद वर्ल्ड कप में शुरुआती मैच जीतने में कामयाब रही थी। उरुग्वे के अलावा अपने दूसरे मैच में मिस्र को 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं साउदी अरब से मिली हार के साथ ही मिस्र के लिए इस साल के फीफा वर्ल्ड कप के दरावजे बंद हो गए। मिस्र ग्रुप स्टेज में छह गोल खाने वाली टीम रही और इसके साथ ही टीम का डिफेंस भी दूसरी टीमों की तुलना में काफी कमजोर रहा।

विरोधी टीमों ने मिस्र की इन कमजोरियों का जमकर फायदा उठाया। टीम की कोशिश अब अगले फीफा वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन कर अपने सम्मान को बचाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *