गुजरात में महिला ने पहले शारीरिक संबंध बनाकर किया वीडियो शूट फिर करने लगी ब्‍लैकमेल, हुई गिरफ्तार

गुजरात के शहर राजकोट में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने पहले एक उद्योगपति के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर इस दौरान वीडियो शूट कर महिला उद्योगपित को ब्लैकमेल कर उससे 1 करोड़ रुपए वसूलना चाह रही थी। उद्योगपति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, राजकोट के मोरबी इलाके रहने वाले उद्योगपति मनसुख आदोजा (52 वर्षीय) की काजल परमार (24 वर्षीय) के साथ एक साल पहले एक कॉमन दोस्त के जरिए जान-पहचान हुई थी। इसके बाद आदोजा ने युवती के घर आना-जाना शुरु कर दिया था।

पुलिस का कहना है कि युवती अपने भाई के साथ रहती थी, जो कि एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। कुछ समय पहले आदोजा और आरोपी युवती के बीच शारीरिक संबंध बने। पुलिस के अनुसार, 3 हफ्ते पहले युवती ने उद्योगपति आदोजा से कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह उसे घर ड्रॉप कर दे। जिसके बाद दोनों घर पहुंचे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। पुलिस का कहना है कि इसी दौरान युवती ने उद्योगपति की वीडियो शूट कर ली और इसके आधार पर उद्योगपति को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। आरोपी युवती ने उद्योगपति से 1 करोड़ रुपए की मांग की और मांग पूरी ना होने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी।

इस पर उद्योगपति ने मोरबी पुलिस से इसकी शिकायत की। जिस पर मोरबी क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी युवती और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के गिरफ्तार साथी की पहचान रमेश दधानिया के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बीते अप्रैल माह में भी अहमदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया था। इस मामले में एक जोड़े ने उद्योगपति की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो शूट कर ली और फिर इसे सार्वजनिक करने के नाम पर उद्योगपति से 55 लाख रुपए वसूल लिए। बाद में जब आरोपियों ने और पैसों की मांग की तो पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *