नौकरी न होने पर मारते थे ताना, युवक ने चचेरे भाई के परिवार में 3 को उतारा मौत के घाट

21 साल का युवक बेरोजगार था। उसके रिश्तेदार अक्सर उसकी बेरोजगारी को लेकर उसे ताना दिया करते थे। एक दिन वो इन तानों से इतना नाराज हो गया कि उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। यह मामला नासिक जिले का है। नासिक के लगतपुरी तहसील में रहने वाले इस 21 साल के युवक सचिन गणपत ने अपने तीन रिश्तेदारों की हत्या कर दी। आरोपी सचिन गणपत ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बतलाया कि अक्सर उसके रिश्तेदार उसकी नौकरी को लेकर उसपर व्यंग्य कसते थे इसीलिए गुस्से में आकर उसने इस काम को अंजाम दिया है।

घटना शनिवार (30 जून) की सुबह की है। मृतकों की पहचान हीराबाई शंकर चिमेट, मंगल गणेश चिमेट और उनके बेटे रोहित के रुप में हुई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह सचिन एक चाकू लेकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा। यहां उसने परिवार के तीन सदस्यों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। सचिन ने मृतक रोहित के छोटे भाई यश पर भी हमला किया। छह साल का यश इस हमले में घायल हो गया और घायल अवस्था में वो वहां से भागने में कामयाब हो गया। जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। हमले के बाद आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। इस हमले में यश को गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं। उसका इलाज नासिक के सिविल अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सचिन ने हाईस्कूल की परीक्षा पास की है। लेकिन उसकी जॉब कही नहीं लगी थी। रिश्ते में उसके भाई और भाई के परिवार वाले अक्सर उसकी बेरोजगारी को लेकर उसपर तंज कसते थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर भी पुराना विवाद चल रहा है। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या की कोशिश) और धारा 326 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *