रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान की ‘रेस 3’ और ‘पद्मावत’ को पछाड़ा

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ सिनमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मात्र तीन दिनों के अंदर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर पहले ही अंदेशे लगाए जा रहे थे कि राजकुमार हिरानी की ये फिल्म 3 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने पहले दो दिनों में 73.35 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर जुटाए थे। इसके बाद फिल्म तीसरे दिन में ही साल 2018 की हाइयस्ट कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इसी बीच फिल्म ‘संजू’ ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया। रणबीर की ‘संजू’ ने कमाई के मामले में सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया।

फिल्म अब्बास के निर्देशन में बनी ‘रेस 3’ ने दो दिन के अंदर 38.14 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ ने दूसरे दिन में बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ की कमाई की थी। इधर शनिवार को यानी दूसरे दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने 38.60 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं फिल्म ने कमाए 73.35 करोड़ रुपए।

संजय की बायोपिक को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को रिव्यू और रेटिंग्स भी अच्छे मिले हैं। फिल् ममें रणबीर संजय दत्त की हू-ब-हू कॉपी लग रहे हैं। फिल्म में रणबीर की एक्टिंग कमाल की है। रणबीर के अलावा फिल्म में दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, विकी कौशल और परेश रावल भी हैं। फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता यानी सुनील दत्त के किरदार में हैं। परेश रावल भी इस फिल्म में संजय दत्त के पिता की हू-ब-हू कॉपी लग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *