Video: उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चे को नि:वस्त्र कर तथा उल्टा लटकाकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई। बच्चे की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग बच्चे को उल्टा लटकाकर उसकी पिटाई कर रहा है। बच्चे को नि:वस्त्र कर उसकी पिटाई की जा रही है। इस दौरान बच्चा बार-बार लोगों से रहम की गुहार लगा रहा है, लेकिन वहां उसकी हालत पर किसी को दया नहीं आ रही है। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि कुछ लोग जल्दी से डंडा लाने और बच्चे को डंडे से पीटने की बात कर रहे हैं।

यह मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है। इस इलाके में बच्चे के पिता रियाजुद्दीन एक छोटी सी दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। 23 जून को जब रियाजुद्दीन अपने दुकान पर काम कर रहे थे उस वक्त इलाके के ही दो लोग उनके घर पहुंचे और बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक गोदाम में ले गए। यहां इन लोगों ने पहले बच्चे पर चोरी का इल्जाम लगाया और फिर उसे रस्सी से उल्टा टांग कर उसकी बर्बरता पूर्वक पिटाई की।
मासूम बच्चे पर उत्याचार का यह मामला उस वक्त उजागर हुआ जब उसकी पिटाई का यह वायरल वीडियो उसके पिता ने देखा।

बीते 27 जून को बच्चे के पिता को यह वीडियो मिला। जिसके बाद वो तुरंत शिकोहाबाद थाने पहुंचे। लेकिन रियाजुद्दीन का कहना है कि थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया। जब यह मामला मीडिया में उजागर हुआ। तब जाकर पुलिस वालों ने आनन-फानन में गोदाम के मालिक अमित को गिरफ्तार कर लिया। इधर बच्चे का कहना है कि जिस वक्त उसकी पिटाई की जा रही थी वहां 7 लोग मौजूद थे। लेकिन किसी को भी उसपर रहम नहीं आई। बतलाया जा रहा है कि बच्चे पर 1000रुपये का सामान चुराने का आरोप है। फिलहाल देर से ही सही लेकिन अब पुलिस इस मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *