विंबलडन 2018: पोस्टर पर खास मैसेज ले खड़ी थी फैन, दिग्गज टेनिस प्लेयर ने देखा तो पूरी कर दी ख्वाहिश

स्विजरलैंड के नामी टेनिस खिलाड़ी रॉजर फेडरर ने विंबलडन 2018 में पहला मैच जीतने के साथ दर्शकों का दिल भी जीता। कैसे? मैच के दौरान कोर्ट में एक फीमेल फैन पोस्टर पर लिखा खास मैसेज लेकर खड़ी थी। वह उसके जरिए टेनिस स्टार से उनका हेयरबैंड मांग रही थी। शुरू से लेकर मैच जीतने तक फेडरर का ध्यान तो खेल पर रहा मगर खत्म होते ही उन्हें दर्शक दीर्धा में वही फैन दिखी, जिसकी ख्वाहिश उन्होंने पूरी कर दी। बाकी फैंस भी टेनिस स्टार के इस दिल छू लेने वाले अंदाज को लेकर तालियां बजाते रह गए।

आपको बता दें कि फेडरर आठ बार के विंबलडन चैंपियन हैं। साल 2003, 2004, 2005, 2006, 2007, 2009, 2012 और 2017 में वह यह खिताब अपने नाम कर चुके हैं। स्विज प्लेयर इसके अलावा दुनिया में दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी हैं।

स्विज टेनिस स्टार का हेयरबैंड बैंड पाने के बाद मिहिका काफी खुश नजर आईं। (फोटोः रॉयटर्स)

सोमवार को फेडरर ने साल के तीसरे ग्रांड स्लैम टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरूआत की। लंदन के ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस एंड क्रोक्वेट क्लब के पहले मुकाबले में उन्होंने सर्बिया के दुसान लाजोविक को 6-1, 6-3, 6-4 से हराया। यह मैच एक घंटा 19 मिनट चला था।

मैच खत्म होने के बाद फेडरर की नजर कुछ फैंस पर पड़ी थी, जो उनसे ऑटोग्राफ चाह रहे थे। वह फौरन उनके पास पहुंचे और कागज पर ऑटोग्राफ देने लगे, जिसके बाद उन्होंने बैनर लिए फीमेल फैन मिहिका जोशी को बैग से निकाल कर अपना हेयर बैंड दे दिया।

पीले रंग के उस पोस्टर पर बड़ा-बड़ा लिखा था- रॉजर क्या मुझे आपका हेयरबैंड मिल सकता है प्लीज़!! किट बैग से बैंड निकाल कर जैसे ही टेनिस स्टार ने उसे दिया, बाकी फैंस इस पर चियर करने लगे। जोशी के पिता ने इस बारे में कहा, “मुझे नहीं लगता है कि आज उसे नींद आएगी!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *