कन्याकुमारी में हेडमास्टर पर लगा बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप, भीड़ ने की जमकर पिटाई

हमारे देश की कला, संस्कृति और सभ्यता का प्रतीक रहा कन्याकुमारी में एक सरकारी स्कूल का हेडमास्टर पर बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि हेडमास्टर सालों से बच्चों के साथ बुरा बर्ताव कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी मास्टर चेल्लम 5वीं और छठी कक्षा को गणित विषय पढ़ाया करता था। दो बच्चियों से उसने कक्षा खत्म होने के बाद स्टाफ रूम में मिलने की भी बात कही थी क्योंकि वे गणित में कमजोर थीं। जिला बाल संरक्षण अधिकारी ने बताया है कि लड़कियां आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से संबंधित हैं। लड़कियों को चोट भी आईं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना मंगलवार की है। आरोपी की भीड़ ने पिटाई भी की। खबरों के अनुसार यौन उत्पीड़न के समाचार को सुनकर स्थानीय लोग आग बबूला हो गए। जब पुलिस त्रावणकोर विद्यालय से आरोपी हेडमास्टर को बाहर ला रही थी। तभी उसी वक्त स्कूल के बाहर खड़ी लोगों की भीड़ ने आरोपी पर हमला कर दिया और अध्यापक की जमकर पिटाई की। पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। बड़ी मुश्किल से पुलिस आरोपी को भीड़ से बचाते हुए उसे थाने ले गई। बता दें कि अभिभावक काफी गुस्से में थे। बताया जा रहा है कि आरोपी हेडमास्टर सेलम के इस सरकारी स्कूल में तीन साल से तैनात था।

इस पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब कुछ बच्चे स्कूल जाने से ही मना कर रहे थे। जब बच्चों के अभिभावकों ने उनसे स्कूल ने जाने का कारण पूछा तो बच्चों ने हेडमास्टर की काली करतूत अपने घरवालों को बता दी। बच्चों ने उन्हें बताया कि कैसे स्कूल का हेडमास्टर उनके साथ गंदी हरकतें करता है। बच्चों की ये बात सुनते ही माता-पिता के होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस से आरोपी हेडमास्टर की शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। जांच के बाद 54 वर्षीय हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी हेडमास्टर से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *