वीडियो: फरियादी पर भड़के तहसीलदार, बोले- मोबाइल रख नहीं तो दे दूंगा दो चार

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक नायब तहसीलदार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह तहसीलदार फरियादी से अभद्रता करता नजर आ रहा है। यह वीडियो कब का है यह अभी साफ नहीं सो सका है लेकिन अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक फरियादी एसडीएम के पास अपनी शिकायतें लेकर गया था, लेकिन यहां पहले से मौजूद तहसीलदार इस फरियादी से उलझ गया। वीडियो में नायाब तहसीलदार फरियादी से बेहद ही अभद्रता पूर्वक बातें करता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं यह तहसीलदार वीडियो बना रहे फरियादी का मोबाइल छिनने की कोशिश भी करता है और पीटने की धमकी तक देता है। तहसीलदार फरियादी से कहता है कि ‘यह क्या तुम्हारा घर है? नीचे रख फोन। फोन नीचे रख नहीं तो अभी दो चार मार दूंगा रिकॉर्डिंग सब निकल जाएगी तेरी।’

हैरानी की बात है कि इस घटना के वक्त कार्यालय में वहां के एसडीएम भी मौजूद थे। लेकिन वीडियो में एसडीएम एक बार भी तहसीलदार को फरियादी से ऐसे बदतमीजी करने के लिए मना नहीं करते। अब तक जो जानकारी इस वायरल वीडियो के बारे में मिल पाई है उसके मुताबिक इस तहसीलदार का नाम बलराम गुप्ता है। बलराम गुप्ता झांसी के टहरौली में कार्यरत हैं। फरियादी एसडीएम के पास तहसीलदार की शिकायत लेकर ही पहुंचा था। लेकिन उससे पहले ही तहसीलदार ने उस फरियादी को मारने-पीटने की धमकी दी।

दरअसल इस तहसीलदार को किसी मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई थी। आरोप है कि उस मामले में बलराम गुप्ता ने पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करते हुए दूसरे पक्ष की कोई बात नहीं सुनी। जिसके बाद इस मामले के दूसरे पक्षकार ने एसडीएम के कार्यालय में आकर अपनी गुहार लगाई। लेकिन यहां आने पर नायब तहसीलदार दूसरे पक्ष के लोगों से उलझ गए। वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने कहा कि यह पूरा वाकया उनके सामने ही हुआ है। उन्होंने कहा कि मैंने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद उन्हें वहां शांत कराया और फिलहाल दोनों पक्षों के बीच सुलह करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *