बेंगलुरु में कैब ड्राइवर ने की महिला यात्री के अपहरण की कोशिश, महिला की सतर्कता से गिरफ्तार

बेंगलुरु में  एक महिला ने एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक की थी, लेकिन कैब ड्राइवर ने एयरपोर्ट छोड़ने की बजाय महिला के अपहरण की ही कोशिश कर डाली. हालांकि महिला यात्री की सतर्कता के चलते आरोपी कैब ड्राइवर पकड़ लिया गया.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  पुलिस ने बताया कि महिला यात्री की किडनैप करने की कोशिश वाली यह घटना गुरुवार को घटी. गुरुवार को तड़के महिला यात्री ने बनासवाड़ी से केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने के लिए कैब ली थी. लेकिन कैब ड्राइवर ने एयरपोर्ट जाने की बजाय कैब हैदराबाद की ओर मोड़ दी.

पीड़ित महिला ने बताया कि उनकी कैब एयरपोर्ट के टोल गेट तक पहुंच गई थी, तभी ड्राइवर ने अचानक कार हैदराबाद जाने वाले रास्ते की ओर मोड़ दी और तेज रफ्तार में कार भगाने लगा. महिला यात्री को जब संदेह हुआ और उसने ड्राइवर को रोका तो ड्राइवर उसे भद्दी भद्दी गालियां देने लगा और चुपचाप बैठने के लिए बोला.

हालांकि इस बीच कैब जब एक टोल बूथ से गुजरने लगी तो महिला यात्री ने शोर मचा दिया. कैब के अंदर से महिला यात्री की चीख सुनकर टोल बूथ के स्टाफ को शक हुआ और कैब को टोल बूथ पर रोक लिया गया.

टोल बूथ स्टाफ ने इसके बाद आरोपी ड्राइवर को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी कैब ड्राइवर को जब गिरफ्तार किया गया, उस समय वह बुरी तरह नशे में धुत था. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की पहचान बनासवाड़ा के रहने वाले 28 वर्षीय सुरेश के तौर पर की है.

चिक्काजला पुलिस थाने के इंचार्ज ने बताया, ‘जब हमने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया, उस समय वह नशे की हालत में था. उसका कहना है कि चूंकि वह नशे में था, इसलिए उसे कुछ पता ही नहीं कि क्या हुआ.’

फिलहाल पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी कैब ड्राइवर का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाया गया था. ओला के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के वाहन को ओला प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है.

ओला के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हैं. घटना से जुड़ी कैब को हमने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. हम महिला यात्री को हरसंभव मदद मुहैया करा रहे हैं. साथ ही हम मामले की जांच में पुलिस को भी पूरा सहयोग दे रहे हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *