फिर कानूनी पचड़े में सलमान खान, फार्म हाउस के लिए वन विभाग ने भेजा नोटिस

हिट एंड रन केस और काला हिरन मामले के बाद सलमान खान अब एक और लीगल मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार मामला उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस को लेकर है। दरअसल मामला है, कि साल 2003 में सलमान के फार्महाउस की जमीन को ईको-सेंसिटेव घोषित किया गया था। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान का वजापुर में अर्पिता फार्म्स के नाम से एक बड़ा फार्महाउस है। इस फार्महाउस को साल 2003 में पर्यावरण की दृष्टि से संवेदनशील यानी ईको-सेंसिटेव घोषित कर दिया गया था।

वहीं इस लैंड पर जितना भी कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था उसे बंद करने के लिए कहा गया था। आरोप है कि नोटिस जारी होने के बाद भी सलमान के परिवार ने इस जमीन पर 9 नए कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू किए हुए हैं। अब इसके चलते महाराष्ट्र वन विभाग ने सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस में कथित अवैध निर्माण को लेकर शो-कॉज नोटिस जारी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की फैमिली को मामले में नोटिस दिए जाने के 11 दिन बाद ही एसएस काप्से (फॉरेस्ट ऑफिसर) का ट्रांसफर कर दिया गया।

race 3, race 3 box office collection, race 3 5th day collection, race 3 box office collection day 5, रेस 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, race 3 day 5 collection, race 3 collection, race 3 collection day 5, race 3 box office collection worldwide, salman khan, race 3 movie download, race 3 full movie hd, race movie download online, race 3 full movie onliसलमान खान

दूसरी तरफ यह भी कहा गया गया है कि साल 2017 की 3 अप्रैल को महाराष्ट्र सरकार ने यहां कंस्ट्रक्शन पर बैन लगाया था लेकिन बावजूद इसके यहां कंस्ट्रक्शन का काम चालू है। रिपोर्ट में इस मामले में सलमान खान के पिता सलीम खान के मुताबिक, यह मात्र एक आरोप है और परिवार इस बाबत सही समय में अपनी सफाई देगा। बता दें, सलमान खान इन दिनों अपने दबंग टूर में बिजी हैं। इस टूर में उनके साथ कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह भी मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *