हैदराबाद में पुलिस ने छापा मार किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मुम्बई की एक्ट्रेस को बचाया

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में रविवार पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकिट का भंड़ाफोड़ किया है। ये होटल शहर के पॉश इलाके बंजारा हिल्स क्षेत्र में है। इस छापेमारी में मुम्बई की एक नवोदित फिल्म अभिनेत्री को बचा लिया गया है। रविवार को इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि छापेमारी के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि एक गोपनीय सूचना पर पुलिस ने शनिवार रात होटल में छापा मारा और एक ग्राहक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आगरा निवासी एक फिल्म अभिनेत्री को भी बचा लिया गया।

पूछताछ के दौरान पाया गया कि आरोपी ए जर्नादन राव और अन्य फरार आरोपी मुम्बई और अन्य राज्यों से फिल्म अभिनेत्रियों को बहला-फुसलाकर साप्ताहिक अनुबंध पर लेकर आते थे और उन्हें एक सप्ताह में एक लाख रुपए देकर उनका यौन शोषण करते थे। आरोपी प्रत्येक ग्राहक से 20 हजार रुपए लिया करते थे।

इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। दिसंबर 2017 में भी हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में 2 स्टार होटल में एक छापेमारी की गई थी जहां से दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया था।

इसके अलावा इसी साल जून के महीने में अमेरिका के शिकागो में भारतीय दंपति को गिरफ्तार किया था। इस दंपति पर आरोप था कि वे तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाता था। अभिनेत्रियों को अमेरिका में भारतीय फिल्म समारोहों में हिस्सा लेने के बहाने बुलाया जाता था। इसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। पांच तमिल अभिनेत्रियों के इस सेक्स रैकेट में शामिल होने के सबूत मिले हैं। अमेरिकी जांच एजेंसी ने इलिनॉयस के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इस केस में अपनी जांच रिपोर्ट पेश कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *