रेलवे स्टेशन पर महिलाओं को देखकर गंदी हरकत कर रहा था एक शख्स, युवती ने फेसबुक पर कर दिया Live

पश्चिम बंगाल में बंदेल रेलवे स्टेशन पर एक शख्स महिलाओं को देखकर गंदी हरकत कर रहा था, जिसके बाद ट्रेन के अंदर बैठी एक लड़की ने उसकी इस हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया। एनडीटीवी के मुताबिक यह घटना रविवार (8 जुलाई) की दोपहर 1.15 बजे की है। उस वक्त स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन आई, ट्रेन केवल कुछ मिनटों के लिए ही स्टेशन पर रुकी थी, लेकिन उसी दौरान प्लेटफॉर्म पर खड़े एक शख्स ने महिलाओं को देखकर मास्टरबेशन करना शुरू कर दिया। शख्स महिला डिब्बे के ठीक सामने खड़ा था। शख्स की उम्र 50 के करीब रही होगी।

महिलाओं ने पहले तो शख्स को इग्नोर किया, क्योंकि ट्रेन स्टेशन से निकलने ही वाली थी, लेकिन ट्रेन के उसी डिब्बे में बैठी एक युवती ने अपना फोन निकाला और बोगी की खिड़की से शख्स की हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया। युवती ने लिखा, ‘आज के समय में हर कोई सबूत मांगता है, इसलिए हमने फेसबुक पर लाइव करने का फैसला किया। उस व्यक्ति को करने दो जो वह चाहता है।’

युवती द्वारा फेसबुक लाइव करने के बाद वहां मौजूद अन्य महिलाओं के अंदर भी हिम्मत आ गई। कुछ महिलाओं ने स्टेशन में मौजूद रेलवे के स्टाफ और पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया। शख्स बिना डरे सबके सामने मास्टरबेशन कर रहा था और वह रेलवे पुलिस के ऑफिस के सामने ही खड़ा था। सूचना मिलने पर जब स्टाफ ने शख्स को पकड़ने की कोशिश की, तब वह किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस का कहना है कि मास्टरबेशन करने वाला शख्स ट्रेन में चढ़कर फरार हो गया। बंदेल रेलवे पुलिस के अधिकारी ने बताया, ‘उस शख्स को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे वह मानसिक रूप से बीमार होगा। हमने बर्दवान जीआरपी को भी इस बारे में सूचित किया, लेकिन उस शख्स का कुछ पता नहीं चला।’ बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की एक घटना हुई थी। मई के महीने में कोलकाता बस के अंदर एक शख्स मास्टरबेशन करते हुए पकड़ा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *