टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का देहांत

टीवी  सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से एक बुरी खबर आई है। डॉ हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का देहांत हो गया है। कवि कुमार पिछले तीन दिनों से बेहद बीमार चल रहे थे। सोमवार दोपहर आजाद को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका। वे मुंबई के मीरा रोड स्थित Wokhardt अस्पताल में भर्ती थे।  इस घटना की खबर पाकर शो के लोग हैरान हैं और शो के शूट को भी कैंसिल कर दिया गया है। गौरतलब है कि इस शो का शूट मुंबई के फिल्मसिटी में चल रहा था।

बताया जाता है कि कवि कुमार काफी मिलनसार और हंसमुख मिजाज के इंसान थे। छोटे परदे पर लोगों को गुदगुदाने के अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ और ‘फंटूश’ जैसी कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका वजन करीब 200 किलो के आसपास था और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण वह कई बार हॉस्पिटल में भी भर्ती हो चुके थे। खबरों की मानें तो पिछले काफी समय से वह डायटिशियन की निगरानी में स्ट्रिक्ट डाइट पर चल रहे थे, ताकि वह अपना वजन कम कर सकें। शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो कवि कुमार आजाद ने आज सुबह शो के निर्माता के पास फोन कर तबीयत न ठीक होने की बात कही थी और शूटिंग सेट पर आने की असमर्थता जताई थी। लेकिन कुछ ही समय के बाद यह दुखद समाचार आ गया।

Dr Haathi dead, Kavi Kumar Azad, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Taarak Mehta Dr Haathi, Dr Haathi, Taarak Mehta actor dead, Dr Haathi cardiac arrest, Dr Haathi heart attack, Dr Haathi parents, Dr Haathi death‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के डॉ. हाथी कवि कुमार आजाद का निधन, आमिर खान के साथ ‘मेला’ में किया था कामतबीयत खराब होने के बावजूद भी वह अक्सर सेट पर आ जाया करते थे। वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के काफी करीब थे। शो आज अपने 10 साल पूरे करने जा रहा है, इसलिए सेट पर इसको लेकर एक मीटिंग भी होने वाली थी।

तारक मेहता के शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने मीडीया को बताया , “वह एक बेहतर अभिनेता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे। वह वास्तव में शो से प्यार करते थे और अपनी तबियत नहीं ठीक होने के बाद भी हमेशा शूटिंग के लिए आए। उन्होंने आज सुबह फोन कर कहा था कि वह ठीक नहीं है और शूट के लिए आने में असमर्थ हैं। इसके बाद हमें यह खबर मिली कि वह गुजर गए। हम सब कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *