नियम तोड़ने वाले को रोकने के लिए गाड़ी की बोनट पर चढ़ गया पुलिस वाला, AAP विधायक ने पोस्ट किया वीडियो

पंजाब में वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसवाले पर एक वाहन चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस वाला अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिस वाला सफेद रंग की एसयूवी के बोनट पर चढ़ा हुआ है। इस वीडियो को आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा है कि आप बताएं की ऐसा करने वाले वाहन चालक पर क्या कार्रवाई होनी चाहिए?

यह घटना बीते 10 जुलाई (मंगलवार) की शाम की है। मिली जानकारी के मुताबिक नारायणा पुल के पास यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग चला रखी थी। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक उजले रंग की कार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस पर कार चढ़ा कर वहां से भागने की कोशिश की। गनीमत थी कि वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए कार के बोनट पर छलांग लगा दी। पुलिस का यह जवान गाड़ी के बोनट पर लटका रहा फिर भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

उसी वक्त इसी रास्ते से गुजर रहे आप विधायक जरनैल सिंह की नजर कार के बोनट पर चढ़े ट्रैफिक पुलिस के जवान पर पड़ी। उन्होंने सड़क पर दौड़ती कार का पीछा कर जल्दी ही उसके आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और आखिरकार एसयूवी रूक गई। गाड़ी के रुकते ही वहां ट्रैफिक पुलिस के कुछ और भी जवान जमा हो गए। इन जवानों ने गाड़ी चालक को बाहर निकाला। गाड़ी चला रहे शख्स के साथ एक लड़की भी मौजूद थी। गाड़ी से बाहर आने के बाद कार चालक की हेकड़ी निकल गई। वो ट्रैफिक पुलिस के जवानों से माफी मांगने लगा। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

आम आदमी पार्टी के विधायक ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि – नारायणा पुल के पास पुलिस चैकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर सामने खड़े पुलिस वाले पर गाड़ी चढ़ा भागने की कोशिश। जान की परवाह न कर पुलिसवाला बोनट पर लटका रहा जिम्मेवारी समझ मैंने पीछा किया व रोका। आप बताएं क्या कार्रवाई होनी चाहिए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *