तेज प्रताप ने रिक्शा चलाया, हैंडपंप पर नहाया और अब महादलित के घर ‘साग-रोटी’ खाया

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा के भ्रमण पर है। इस दौरान विधायक महोदय के अलग अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। महुआ के चेहराकलां प्रखंड में तेज प्रताप यादव ने ट्रैक्टर चलाया और एक महादलित के घर साग-रोटी का आनंद लिया। तेज प्रताप प्रखंड के रामपुर डुमरी गांव में पहुंचे और आरजेडी कार्यकर्ता पवन कुमार आवास पर बैठक की। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याएं भी सुनी। तेज प्रताप ने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश भी दिये हैं। तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर खूब भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने जनता दरबार लगाकर जररूतमंदों की समस्याएं सुलझाने की भी कोशिश की।

कार्यक्रम के बीच में तेज प्रताप यादव मधौल के महादलित बस्ती में पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक दलित के घर मक्के की रोटी और साग खाई। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, “क्षेत्र भ्रमण का कार्यक्रम था, घुम रहे थे अचानक भुख लगी। कुछ देर बाद एक महादलित बस्ती में पहुंचा, गाड़ी से उतरा और एक महादलित के घर से मांग कर मक्के की रोटी और साग खाया। दो निवाले उस परिवार के सदस्यों ने अपने हाथों से खिलाया, बहुत-बहुत धन्यवाद महुआवासियों का,आपका कर्जदार रहूंगा।” तेज प्रताप को मक्के की रोटी, साग के साथ प्याज, हरी मिर्च खाने को दिया गया।

बता दें तेज प्रताप यादव कुछ दिन पहले ही अपने विधानसभा क्षेत्र गए थे। तब उन्‍होंने वहां रिक्‍शे चलाया था और चापाकल पर स्नान किया था। तेज प्रताप यादव साइकिल भी चलाते हैं उन्हें घुड़सवारी का भी शौक है। तेज प्रताप यादव ने महमूदपुर गूंगटी गांव में खेतों की जुताई करने वाला ट्रैक्टर भी चलाया। उन्होंने कहा कि, “हमने कहा था और आज कर रहा हूं, जनता की समस्या सुनने के लिए हमें किसी AC वाले आफिस की जरूरत नहीं है।” बता दें कि कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने पार्टी में अपनी बातें नहीं सुने जाने का आरोप लगाया था और कहा था कि अगर ऐसा ही रहा तो वे पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। हालांकि उन्होंने बाद में इन खबरों का खंडन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *