उत्तर प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने किया महिला का गैंगरेप और फिर विरोध करने पर जिंदा जला दिया

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  उत्तर प्रदेश के संभल से गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा गैंगरेप का विरोध करने पर जिंदा जला दिया गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुछ दबंगों ने पहले महिला का गैंगरेप किया और फिर जब उसने विरोध किया तब उसे आग के हवाले कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को फोन करके रेप की जानकारी भी देने की कोशिश की, लेकिन दंबगों ने उसे जलाकर खाक कर दिया। यह घटना संभल जिले के पाठकपुर गांव की है।

पुलिस ने अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने पीड़ित परिवार से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। पुलिस ने कहा, ‘हमने परिवार से कहा है कि वह एफआईआर दर्ज कराएं, फिर हम इस मामले में एक्शन लेंगे। बदमाशों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। बाकी कार्रवाई पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी।’

 

मीडीया  रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का पति दिल्ली में काम करता है और वह यहां अपनी 6 साल की बच्ची के साथ रहती थी। यह भी कहा जा रहा है कि गांव के ही कुछ बदमाश महिला को छेड़ते थे। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि महिला ने फोन करके अपने भाई को भी इस मामले में बताया था, लेकिन फोन पर बात करते हुए बदमाशों ने उसे देख लिया, जिसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *