महिला से गैंगरेप और जिंदा जलाने के मामले में लापरवाही बरतने पर दरोगा और दो सिपाहियों पर कारवाई

संभल के रजपुरा थाना इलाके में शनिवार को एक महिला से गैंगरेप के बाद एक धर्मस्थल की कोठरी में जिंदा जलाकर मारने के मामले पर लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है।

बता दें कि दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला को उठा लिया था। रात को दबंगों ने महिला को जिंदा जलाकर मार डाला। जिंदा जलाकर मारने से पहले महिला के साथ गैंगरेप भी किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया । रविवार को एडीजी बरेली प्रेमप्रकाश पहुंचे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। इसके बाद उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही। उन्होंने लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंजार्च दरोगा और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर करने का भी आदेश दिया।

पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने किया महिला का गैंगरेप और फिर विरोध करने पर जिंदा जला दिया

जानकारी के मुताबिक के एक गांव की महिला का पति व अन्य परिजन दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। जबकि 12 वर्षीय बेटी व सात वर्ष के बेटे के साथ महिला गांव में रहती है। शुक्रवार की दोपहर को गांव के कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की। देर शाम दबंग महिला को घर से उठा ले गये और जंगल जलाकर मार डाला। घटना के पहले महिला ने डायल 100 को फोन पर घटना की जानकारी दी थी वही अपने भाई को भी पूरी जानकारी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *