पत्नी ने अपने पति की हत्या कर अपने बेडरूम में ही शव को दफ़नाया और खाट लगा वहीं सोने लगी

बिहार के गया जिले से रिश्तों को शर्मसार करती एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। यहां एक पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए उसने पति के शव को अपने कमरे में गड्ढ़ा कर दफन कर दिया। हैरान करने वाली बात यह है कि जिस कमरे में महिला ने अपने पति को दफन किया, उसी कमरे में दफनाए गए जगह पर ही खाट लगाकर सोती भी थी। लेकिन कुछ दिनों बाद शव से उठने वाले दुर्गंध ने इस दरिंदगी का खुलासा कर दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना बाराचट्टी थाना क्षेत्र के हाहेसाड़ी गांव की है।

जानकारी के अनुसार, करीब एक सप्ताह पहले महिला ने खाने में जहर देकर अपने पति की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देशय से शव को अपने कमरे में ही गड्ढ़ा खोदकर गाड़ दिया। लेकिन करीब चार-पांच दिन बाद पूरा कमरा दुर्गंध से भरने लगा और लोग मृतक के बारे में पूछताछ भी करने लगे। महिला को जब आभास हुआ कि दुर्गंध फैलने की वजह से वह पकड़ी जाएगी तो गांव के सरपंच के पास मदद के लिए पहुंची। मामले को दबाने के लिए पैसा देने की भी पेशकश ली। लेकिन सरपंच ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला गला दबाकर व गुप्तांग पर वार कर हत्या करने का प्रतीत हो रहा है। जांच व पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। इस बाबत गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसी आधार पर हत्या की वजह और उसमें सहयोग करने वाले अन्य आरोपियों की पहचान की जाएगी।

वहीं, इस बाबत मृतक के भतीजे ने अपनी चाची पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि चाची का चरित्र ठीक नहीं था। उनके वजह से ही चाचा ने गांव के एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और जेल चले गए थे। चार माह पहले वे घर आए थे। बीते मंगलवार को उनके घर मीट पार्टी हुई थी। उसके बाद से चाचा दिखाई नहीं दे रहे थे। जब उसे चाचा के साथ कुछ गलत होने की आशंका हुई तो काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में सारे मामले का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *