पहली बार बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन ने किया काम, इमोशनल ऐड वीडियो रिलीज

फैन्स के कई सालों के इंतजार के बाद आखिरकार श्वेता बच्चन नंदा ऐड से एक्टिंग डेब्यू कर लिया है। स्क्रीन को श्वेता ने किसी और के साथ नहीं बल्कि पिता अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किया है। ऐड को खुद सदी के महानायक ने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दिया है। बेटी के साथ कॉमर्शियल ऐड वीडियो को शेयर करने के साथ पिंक एक्टर ने खूबसूरत संदेश भी साझा किया है। उन्होंने लिखा- मेरे लिए भावुक कर देने वाला पल, जब भी देखता हूं आंखों में आंसू आ जाते हैं। बेटियां बेस्ट हैं।

यह कामर्शियल ऐड एक ज्वेलरी बॉन्ड का है। ऐड की थीम विश्वास, नियमों और सिद्धातों पर आधारित है। यह दर्शकों को एक इमोशनल मैसेज भी देता है जिससे लोग कनेक्ट भी होते हैं। बिग बी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को कुछ ही घंटों में 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं श्वेता नंदा ने माइक्रोब्लागिंग साइट पर वीडियो को शेयर करते हुए मैसेज लिखा- हमारे ऐड के लिए! अमिताभ बच्चन आप मेरे लिए एक सुरक्षा कवच हैं पूरी लाइफ के लिए। आपने इसे मुझे बेहद आसान बना दिया था। मुझे आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। शुक्रिया।

जहां स्टार्स डॉटर श्वेता बच्चन ने एक्टिंग डेब्यू कर लिया हैं वहीं उनकी पहली किताब ‘पैराडाइज टॉवर’ भी जल्द ही लॉन्च होने वाली है। मीडिया से कुछ समय पहले बातचीत में श्वेता ने कहा था, ”पैराडाइज टॉवर मेरी एक सुबह को दर्शाती है। यह मेरे लिए अननैचुरल नहीं है। मैं एक स्टोरीटेलर के परिवार से आती हूं। एक बच्चे के तौर हमें हमेशा लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता रहा है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *