भोपाल गैंगरेप केस में आया नया मोड़: पीड़िता ने दूसरे पुलिसकर्मी पर जबरन रेप का लगाया आरोप

मध्य प्रदेश के भोपाल में हुए कथित गैंगरेप केस में नया मोड़ आ गया है. पहले गैंगरेप फिर उससे इंकार करने के बाद पीड़िता ने अब कहा है कि उसके साथ एक पुलिसकर्मी ने रेप किया है. वह पहले पुलिसकर्मी के साथ सहमति से शारीरिक संबंध बना रही थी, लेकिन दूसरे ने उसके साथ रेप किया. पुलिस इस मामले की जांच मे जुटी है.

मीडीया से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में इस घटना के संबंध में स्पष्ट जवाब नहीं दिया था. उसने कहा है कि ट्रैफिक के सिपाही ने उसकी सहमति से, जबकि ड्राइवर ने जबरदस्ती संबंध बनाए थे. उसने पहले उन दोनों पर ही गैंगरेप का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में उससे पलट गई थी.

पुलिस ने घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का मन बना लिया है. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक रविवार देर रात तलाकशुदा महिला ने पुलिस को बताया था कि शांति लॉज में योगेंद्र और अवधेश ने उसके साथ गैंगरेप किया है. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

बताते चलें कि पीड़िता की पहली तहरीर के आधार पर एसएचओ ने बताया था कि पीड़िता 14 जुलाई को विदिशा के मेले में योगेंद्र से मिली थीं. इसी दौरान उन्होंने एक दूसरे को मोबाइल नंबर दिए और फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया. दोनों की दोस्ती मजबूत हुई, तो योगेंद्र ने उसे खाने पर बाहर बुलाया. पीड़िता ने योगेंद्र की बात मान ली.

पीड़िता का आरोप था कि योगेंद्र उसे अपनी बाइक से लेने पहुंचा. घर से रिसीव करने के बाद उसे हनुमानगंज स्थित एक लॉज में ले गया. उसने पहले से ही एक लॉज बुक कर रखा था और वहां पर शराब की बोतलें भी रखी थीं. इसके बाद उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया. हालांकि, पीड़िता बार-बार बयान बदल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *