उत्तर प्रदेश में फांसी के फंदे से लटकता मिला प्रेमी जोड़े का शव. दोनो के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़के और लड़की के परिजनों ने एक-दूसरे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. इस मामले की जांच जारी है.

पुलिस अधीक्षक राजीव राज ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि राजकुमार (21) और उसकी पड़ोस की 19 साल की युवती का शव बरामद किया गया है. दोनों ने कथित तौर पर फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लड़की के परिजनों को इस बारे में जानकारी हो गई.

बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने लड़के को बुलाकर बुरी तरह से पीटा. इसके बाद उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की को जब अपने प्रेमी राजकुमार की आत्महत्या की सूचना मिली तो उसने भी अपने घर में फांसी लगा ली. इसके बाद लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया. एसपी ने बताया कि मंगलवार रात थाने में युवक के पिता की तहरीर पर लड़की के पिता, दो भाई और दो चचेरे भाइयों के खिलाफ युवक की हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की के परिजनों ने भी आरोप लगाया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *