महिला ने पुलिस ऑफिसर पर हमला कर निकाला चेहरे पर खून और कहा: तुम्‍हारा खून चखना चाहती हूं

ब्रिटेन की एक महिला ने शराब के नशे में खूब हंगामा मचाया। जब एक महिला पुलिसकर्मी इस नशेड़ी महिला को काबू में करने गई तो इसने पुलिस ऑफिसर पर हमला कर दिया और उसके चेहरे पर खून निकाल दिया। इसके बाद आरोपी महिला ने महिला को कहा है कि वो उसका खून चखना चाहती है। ब्रिटेन की एक अदालत में इस महिला के खिलाफ मुकदमा चल रहा है। आरोपी महिला आइसलीन मैकलनेनन के बारे में कहा गया कि वह उस शाम को जानवर की तरह व्यवहार कर रही थी।

सरकारी वकील इयान राइच ने स्वानसी कोर्ट को बताया कि 17 मई को मैकलनेनन ने उस शाम को पहले एक कार को ताड़ा और उसका बॉनट क्षतिग्रस्त कर दिया। तब तक आरोपी महिला हथौड़े और ईटों से लैस हो चुकी थी। महिला एक गली में पड़ोसियों के घरों पर हमले करने लगी और शीशे तोड़ दिये। इसके बाद कोर्ट ने उस महिला पुलिस का बयान सुना जो उस वक्त ऑफ ड्यूटी थी और उसी गली में रहने वाले एक दोस्त से मिलने जा रही थी। महिला पुलिस ने आरोपी महिला को शांत करने की कोशिश की। लेकिन हाथ में हथौड़ा लेकर हिंसक हो गई महिला ने महिला पुलिस को देख लेने की धमकी दी।

सरकारी वकील इयान ने कहा कि महिला पुलिस ने उसे बताया कि वह एक ऑफिसर है, फिर उस शराबी महिला की करतूत रुकी नहीं। फिर भी महिला पुलिस ने इस महिला पर काबू पाया और उसके हाथ से हथौड़ा छिन लिया। इसके बाद आरोपी महिला ने इस आफिसर पर हमला कर दिया। उसके चेहरे पर मुंह से जख्म कर दिया। आंख नोट लिये और बाल उखाड़ दिये। इसके बाद इस वहशी महिला ने कहा, “मैं तुम्हार खून चख सकती हूं…यम्मी…यम्मी।” अदालत को बताया कि महिला ने घटना के दिन दो बोतल वोदका पी रखी थी। घटना में महिला पुलिसकर्मी को काफी चोटें आई हैं। अदालत ने आरोपी महिला को दोषी मानते हुए 12 महीने की जेल की सजा सुनाई है। हालांकि अदालत ने महिला पुलिस को किसी तरह का हर्जाना नहीं दिया है। लेकिन कहा है कि वह न्याय के दूसरे प्लेटफॉर्म पर हर्जाने का दावा जरूर कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *