नरेंद्र मोदी के पैर छूने के लिए झुके BJP सांसद, पीएम ने इतनी जोर से लगाई थपकी कि गूंज गई आवाज

संसद के मानसून सत्र के बीच मंगलवार (31 जुलाई, 2018) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल की बैठक हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। बैठक में पीएम का खासा सम्मान किया गया। चूंकि विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में केंद्र सरकार ने बड़े अंतर जीत हासिल की। वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी ने भी प्रधानमंत्री का सम्मान किया। हालांकि संसदीय दल की बैठक से पहले ऐसा कुछ हुआ जो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया। दरअसल बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे भाजपा सांसद ने पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की तो प्रधानमंत्री ने सांसद को तुरंत ऐसा करने से रोक दिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक इटावा से सांसद अशोक दोहरे जैसे ही पीएम के पैर छूने के लिए करीब तो प्रधानमंत्री ने उन्हें रोक दिया और पीछे की तरफ चले गए। पीएम कथित तौर पर सासंद को पैर ना छूने की हिदायत भी दी और उनकी पीठ पर थपकी मार दी। पीएम मोदी ने सांसद की पीठ इतनी जोर से थपथपाई की उसकी गूंज पूरे हॉल में गूंज गई। कार्यक्रम को कवर करने आए टीवी पत्रकार भी खुद को हंसने ने रोक पाए।

बता दें कि पीएम मोदी पहले भी सांसदों और विधायकों को हिदायत दे चुके हैं कि कोई नेता उनके पैर ना छुए और बड़े-बड़े गुलदस्ते देकर भी उनका स्वागत ना किया जाए। गौरतल है कि भाजपा सांसद अशोक दोहरे वहीं है जिन्होंने योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार से नाराज होकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने लिखा कि 2 अप्रैल को भारत बंद के बाद एससी/एसटी समाज के लोगों को यूपी सहित दूसरे राज्यों की सरकारें झूठे मुकदमे में फंसा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *