क्या दबाव में बदला गया फन्ने खां का ये गाना ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ से अब हुआ ‘अच्छे दिन आ गए’

मीडीया में फिल्म फन्ने खां के एक गाने की काफ़ी चर्चा हो रही है. गाना था ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ जो बदलकर कर दिया गया है ‘अच्छे दिन आ गए’, मीडीया में इस बात की जोड़ों से चर्चा है की क्या दबाव में आकर बदला गया ये गाना

अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ का हाल ही में एक गाना ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ रिलीज किया गया था। इस गाने बोल मौजूदा केंद्र सरकार के चुनावी नारे पर कटाक्ष की तरह लग रहे था। इस गाने की वजह से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ आलोचनाएं हो रही थीं। अब फिल्म के निर्माताओं ने इस गाने के बोल बदलकर ‘अच्छे दिन आ गए रे’ कर दिया है। हालांकि गाने का म्यूजिक बिल्कुल वही है, लेकिन बस गाने के बोल में अंतर है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को फिल्म से हटाया भी जा सकता है।

फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”हमने इस बात पर गौर ही नहीं किया कि गाने के बोल में सरकार का नारा भी है। हमें इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। ‘फन्ने खां’ की कहानी एक ड्राइवर और उसके सपनों पर आधारित फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि लोग सही संदर्भ में गाने को देखेंगे और इसे गलत तरीके से नहीं लेंगे।” बता दें कि ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी लीड भूमिका में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर को आखिरी बार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। फिल्म में अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर लीड भूमिका में नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *