बॉलीवुड की हीरोइनों पर भारी पड़ी ये पंजाबी एक्टरर्स

मनोरंजन की दुनिया में बॉलीवुड ने ऐसा कदम रख रखा है, जिसके हर कोई शोकिन है, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बात करें तो किसी ना किसी में किसी खुबी है कि वो अपने फैन्ड्स का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है। फैंस भी अपनी पंसदीदा हीरोइनों की फिल्मों को नहीं भूलाते। अब ऐसा नहीं है, अब रीजनल सिनेमा ने भी अपनी पहचान बनाना शुरू कर दी है।  ओर वो भी तेजी से अपना स्तर बढ़ा रही है। अदाकारी के मामले में भी वो बॉलीवुड से कम नहीं है।  जी हां हम बात कर रहे है पंजाबीहीरोइनों की जो बॉलीवुड की किसी भी हीरोइनों से पीछे नहीं है। जहां एक से बढक़र एक हीरोइनें है, जो अपनी अदाकारी से अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई है।

नीरु बाजवा

नीरु बाजवा आज पंजाबी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. पंजाबी फिल्मों में आज नीरु लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आती हैं. नीरु ने बॉलीवुड से ही अपना करियर शुरु किया था. एक जमाने के सुपरस्टार देव आनन्द साहब के साथ नीरु ने अपना डेब्यू किया था. उसके बाद नीरु ने साल 2014 में हरभजन मान के साथ फिल्म असा नु मान वत्ना दा से पंजाबी सिनेमा में कदम रखा था।

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला ने भी पंजाबी सिनेमा में अच्छा नाम कमाया है. एक वक्त कॉमेडी सर्कस जैसे शो की एंकर रह चुकी सुरवीन ने बॉलीवुड में फिल्म हेट स्टोरी 2 से अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा सुरवीन चावला ने डिस्को सिंह, सिंह वर्सेज कौर, जैसी सुपरहिट पंजाबी फिल्में की हैं।

रुहानी शर्मा

कुड़ी तू पटाखा गाना तो आपने सुना ही होगा. उस गाने में वो खूबसूरत अदाकारा और कोई नहीं बल्कि रुहानी ही थीं. रुहानी शर्मा का आज पंजाबी फिल्मों में अच्छा खासा नाम है।

मैंडी टखर

इश्क गरारी, शडी बखरी है शान और मिर्जा, द् अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्मों की इस अदाकारा को तो आप जानती ही होंगे. मैंडी को पंजाबी सिनेमा में उनकी बेहतरीन एदाकारी के लिए जाना जाता है।

हिमांशी खुराना

हार्डी संधू के गाने सोच और जे स्टार के गाने गर्लफ्रेंड की इस अदाकारा को तो आपने पहचान ही लिया होगा. हिमांशी आज कल जो गाने करती हैं वो हिट हो जाते हैं. दिन पे दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढती जा रही है।

इहाना ढिल्लन

अमरिंदर गिल की फिल्म के गाने सोनी लगदी तू को आप भूले तो नहीं होंगे आप. उसमें आपने इहाना की अदायें देखी होंगी. एक सक्सेसफुल एक्टर होने के साथ साथ इहाना एक सक्सेसफुल मॉडल भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *