बिग बॉस 11 के पुनीश-बंदगी का पहला एल्बम रिलीज, बोल्डनेस और रोमांस का है हॉट कॉकटेल

बिग बॉस फेम पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बार दोनों के चर्चा में आने की वजह बेहद खास है। कपल का एक रोमांटिक वीडियो Love Me रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में दोनों एक साथ फिर से रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके पहले दोनों को बिग बॉस शो में भी रोमांस करते हुए देखा जा चुका है। लव मी गाने में दोनों के बीच की केमेस्ट्री को दर्शक पसंद कर रहे हैं। वीडियो में पुनीश और बंदगी के लिए गए शॉट्स शानदार हैं। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। वीडियो को मीट ब्रदर्स ने डायरेक्ट किया है। कपल का यह पहला म्यूजिक वीडियो है।

पुनीश और बंदगी का ये म्यूजिक वीडियो आपको काफी हद तक ‘हेट स्टोरी 4’ की उर्वशी रौतेला की याद दिलाता है। हालांकि वीडियो में बंदगी ने मूव्स काफी अच्छी तरीके से दिखाए हैं जबकि पुनीश गाने के कुछ ही पार्ट में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों का यह म्यूजिक वीडियो फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए पुनीश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मीट ब्रॉ मेरे दिल के काफी करीब हैं। वह मेरे लिए परिवार का हिस्सा जैसे ही हैं। वे लोग शानदार गायक है और मैं उनका फैन हूं। मुझे उनसे कई चीजें सीखने को मिली हैं।” पुनीश ने आगे कहा, ”जब आप रियल लाइफ पार्टनर के साथ परफॉर्म करते हैं तो परफॉर्मेंस और शानदार होती है। शुरूआत में मैं काफी नर्वस हो रहा था लेकिन बाद में मैंने एन्जॉय किया। मुझे लगता है कि लोग मेरी परफॉर्मेंस के कारण मुझे प्यार देंगे।” बता दें कि कपल के वीडियो को 20 घंटों के अंदर 86 यू-ट्यूब पर 86 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *