घर के अंदर से मिली नग्न हालत में महिला की लाश, पांच साल के बेटे ने देखी सबसे पहले मां की लाश

हिमाचल प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर के अंदर से नग्न हालत में एक महिला की लाश पुलिस ने बरामद की है। इस हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  बताया जा रहा है कि योगेश नामक शख्स बैंक मैनेजर है। वहीं, उसकी सोनल पत्नी अपने पांच साल के बेटे के साथ अकेले रहती थी। सात अगस्त को उसका जन्मदिन था और योगेश उससे मिलने उसके घर आया था। उसी रात योगेश ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, सुबह जब उसका पांच साल का बेटा उठा और घर के अंदर गया तो देखा कि उसकी मां की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई है। उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंच गए और तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घर का दरवाजा खोला तो हैरत में पड़ गई। इसके बाद चौंकाने वाले मामला का खुलासा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, सात साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। लेकिन, पिछले कुछ समय से दोनों में अनबन चल रही थी। इतना ही नहीं दोनों का रिश्ता इतना बिगड़ चुका था कि मामला कोर्ट में चल रहा था। लेकिन, इससे पहले ही पति ने पत्नी के साथ ऐसा खौफनाक काम कर दिया कि सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। वहीं, घटना के खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *