जब मदद के लिए संजय दत्त के दरवाजे पर पहुंचे शाहरुख खान, तब बाबा ने कहा था- भाई है तू अपना

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। खासतौर पर उनकी जादू की झप्पी और गांधीगीरी ने तो सभी को अपना दीवाना बना दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं संजय दत्त की यही जादू की झप्पी शाहरुख खान के लिए कितनी मायने रखती है। जी हां, कम ही लोग जानते हैं कि शाहरुख और संजय काफी अच्छे दोस्त हैं। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज संजय दत्त और शाहरुख खान से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब शाहरुख संजय दत्त के पास मदद मांगने के लिए गए थे।

यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद संयज दत्त ने यह राज खोला था। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख के बारे में बताया था कि जब शाहरुख फिल्म इंड्रस्टी में नए थे तब उन्हें किसी बात का डर था और वो हेल्प के लिए उनके पास आए थे।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सही से तो वो किस्सा मुझे याद नहीं लेकिन जब शाहरुख मेरे पास आया तब वो नया था। मैंने शाहरुख से बोला था कि तुझे जिंदगी में कभी कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। अगर ये गाड़ी तुझे चाहिए तो रख। तू अकेला नहीं है मैं हूं तेरी फैमिली, तेरा भाई हूं मैं। साथ ही शाहरुख के बारे में बताते हुए संजू बाबा ने कहा कि यह उस इंसान की खूबसूरत चीज है कि वह आज तक उस बात को भुला नहीं है। वो आज तक बोलता है, एहसास करता है और मुझे बेहद इज्जत देता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *