हिंदू युवा मोर्चा का ऐलान- मुस्लिम लड़की से शादी करने वालों को देंगे 2.5 लाख, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के मुताबिक अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा ने ऐलान किया कि कोई भी हिंदू यदि मुस्लिम लड़की के साथ शादी करता है तो उसे 2.5 लाख रुपया, छह महीने तक खाना-पीना और रहने की सुविधा के साथ सुरक्षा भी उपलब्ध करवायी जाएगी। हालांकि ये वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है।

वीडियो में मोर्चा के प्रवक्ता कहते हुए दिखाई देते हैं, “आज एक अहम बैठक किया गया। इस बैठक के बाद यह आधिकारिक घोषणा की जा रही है कि जो भी हिंदू समाज का व्यक्ति, हिंदू धर्म का व्यक्ति, चाहे वह ब्राह्मण हो, क्षत्रिय हो, वैश्य हो या शूद्र, यदि मुस्लिम लड़की से शादी करता है तो वह अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा के किसी भी जिला कार्यालय में जाकर 2.5 लाख का चेक ले सकता है। उनके छह महीने का रहने-खाने का खर्चा और सुरक्षा का जिम्मा हिंदू युवा मोर्चा लेगा। साथ-साथ हम आज से एक अभियान चालू करेंगे। भारत के हर हिंदू के घर में एक तलवार और एक भगवा झंडा देंगे। समय आने पर उसका भरपूर उपयोग किया जाएगा। संगठन, देश, धर्म और राष्ट्र रक्षा के लिए उनको तैयार किया जाएगा।”

अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा के इस ऐलान पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने कहा कि भाई चेक तो दे दोगे, बाउंस तो नहीं करेगा न? किसी ने पूछा कि इस चेक पर इनकम टैक्स तो नहीं लगेगा न? एक ने कहा कि हो सकता है इसमें भी स्कैम हो।

एक ने लिखा कि, “इसे सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है। हिंदू-मुस्लिम तभी शादी करते हैं जब वे प्यार में होते हैं। ये लोग जो कट्टर होते हैं वो एक दूसरे के पास भी नहीं जाते।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *