Video: लुधियाना के भीड़ भरे बाजार में तेज रफ्तार बस ने ब्रेक फेल होने से बेकाबू हो कइयों को कुचला

पंजाब के लुधियाना में हुए सड़क हादसे का एक बेहद ही दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तेज रफ्तार से आती बस सड़क पर चल रहे अन्य वाहनों को कुचलती हुई दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना शुक्रवार यानी 17 अगस्त की शाम की है। शाम करीब 6.30 बजे लुधियाना के चौकी आत्म पार्क के पास बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार बस का अचानक ही भीड़ भरी सड़क पर ब्रेक फेल हो गया और बस बेकाबू हो गई। बस ने अपने सामने आने वाले कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में एक स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत भी हो गई। बस ने स्कूटी पर सवार 47 वर्षीय व्यक्ति का सिर कुचल दिया, जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया।

इसके अलावा बस की चपेट में एक ऑटो और एक अन्य स्कूटी भी आई। तेज रफ्तार बस इन दोनों वाहनों को अपने साथ घसीटते चली गई। ऑटो में 5 सवारियां थीं। पांचों सवारियों और स्कूटी पर सवार व्यक्ति को इस हादसे में काफी चोट आईं, जिसके बाद वहां मौजूद लोग पीड़ितों को समय रहते अस्पताल लेकर गए। वहीं बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

बस ड्राइवर की पहचान रामगढ़ के रहने वाले कर्म सिंह के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 62 वर्ष है। पुलिस ने मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस वक्त सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे तेज रफ्तार से आती हुई बस ने वाहनों को अपनी चपेट में लिया और घसीटते लेकर चली गई। लुधियाना की सड़क पर हुई यह घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *