उत्तरकाशी में 12 वर्षीय नाबालिग की गैंग रेप के बाद हत्या कर शव क्षत-विक्षत हालत में फेंका, इलाक़े में तनाव

देवभूमि उत्तराखंड में नाबालिग की गैंग रेप के बाद निर्मम हत्या की दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. मीडीया रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में 12 वर्षीय एक लड़की का उसके घर से अपहरण किये जाने के बाद कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

इस नृशंस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगाया.

जिले में तनाव के चलते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराध करने के बाद आरोपियों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को गांव के निकट एक पुल पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि चार संदिग्धों को घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। ये इलाके में मजदूरी करते थे। इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है।

12 वर्षीय नाबालिग की गैंग रेप और फिर हत्या की ये घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. इस वारदात को अंजाम देने के पहले हत्यारों ने बिजली कनेक्शन काट दिया. अपराधियों ने नाबालिग का शव क्षत-विक्षत हालत में गांव से सटे एक ब्रिज के ऊपर फेंक दिया था.

वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा, ‘एक बच्चीकी गैंग रेप के बाद हत्या की घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया है. हमारी देवभूमि में ऐसे अपराधों के लिए कोई जगह नहीं है और मैं आश्वस्त करता हूं कि इस घटना के सभी अपराधियों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *