पहले किया था मासूम बेटी से बलात्कार, अब केस वापस न लेने पर पिता पर कराया जानलेवा हमला


राजधानी दिल्ली में 5 माह पहले एक चार साल की मासूम बच्ची को एक शख्स ने अपनी हवस का शिकार बनाया था. जमानत पर रिहा होने के बाद आरोपी पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था. अब जब पिता ने केस वापस नही लिया तो आरोपी ने बच्ची के पिता पर जानलेवा हमला कराया है.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार ये  घटना पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी की है. पीड़ित पिता ने बताया कि वे त्रिलोकपुरी में रहते हैं. बीती 17 मार्च को उसके पड़ोसी शंकर उसकी 4 साल की मासूम बेटी को आइसक्रीम खिलाने के बहाने झाड़ी में ले गया और वहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

घटना का पता चलने पर शंकर के खिलाफ कल्याणपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब कुछ दिन पहले ही वो जमानत पर रिहा होने के लौट आया. और अब पीड़िता के परिवार पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है.

आरोप है कि रविवार की रात शंकर ने अपने एक दोस्त को पीड़िता के पिता के पास भेजा और मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया. बच्ची के पिता ने जब मुकदमा वापस लेने से इनकार किया तो आरोपी शंकर के दोस्त ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. पीड़ित पिता ने किसी तरह अपनी जान बचाई. वह बुरी तरह जख्मी हो गया.

उसकी गर्दन, हाथ और पीठ धारदार चाकू से कट गए. आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने घायल को अस्पताल में दाखिल कराया. इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हमलावर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *