आमिर खान के साथ किस सीन देने के लिए जब माधुरी दीक्षित को लेने पड़े कई रीटेक, और फिर…

1990 में आई फिल्म ‘दिल’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। हालांकि, इसके बाद इन दोनों की जोड़ी ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई। लेकिन उस समय रिलीज हुई ‘दिल’ फिल्म ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। कुछ समय पहले ही माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए थे। माधुरी ने बताया था कि आमिर खान पर्दे पर जितने सीरियस नजर आते हैं वह पर्दे के पीछे उतने ही मजाकिया है। उन्होंने फिल्म सेट पर कई बार अपनी हरकतों से मुझे परेशान किया है। दरअसल, इस फिल्म के एक सीन में माधुरी दीक्षित आमिर खान से शर्त हार जाती है जिसके बाद उन्हें आमिर को किस करना होता है। वह आमिर को किस कर लेती हैं लेकिन आमिर इससे संतुष्ट नहीं होते और वह डायरेक्टर इंद्र कुमार को इस सीन का रीटेक करने को कहते हैं। इंद्र कुमार आमिर का साथ देते हुए इस सीन को बार-बार रीटेक करते रहे।

लास्ट में तंग आकर माधुरी दीक्षित ने इंद्र कुमार से सीन करने से ही मना कर दिया। जिसके बाद उन्हें बताया गया कि कैमरा तो ऑन ही नहीं था। आमिर खान उनके साथ मजाक कर रहे थे इतना सुनते ही माधुरी को आमिर पर इतना गुस्सा आया कि वो हॉकी स्टिक लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ी। माधुरी ने बताया था कि इससे पहले किसी भी को-स्टार ने उनके साथ इस तरह का मजाक नहीं किया था।

माधुरी दीक्षित ने इसके बाद फैसला कर लिया कि वह आमिर खान के साथ काम करने से बचा करेगी। माधुरी दीक्षित ने आमिर खान के साथ 1990 में दिल और दीवाना मुझसा नहीं जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके बाद फिर कभी इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर किसी फिल्म में नजर नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *