धोनी और अजहरुद्दीन के बाद अब कपिल देव पर बनेगी बायोपिक, रणवीर सिंह होंगे हीरो

मोहम्मद अजहरुद्दीन, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, एम.एस.धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की जिंदगी पर बायोपिक बन सकती है। बहुत संभव है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएं। जी हां, खबरों के मुताबिक एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्म डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कपिल के किरदार के लिए पहले अर्जुन कपूर से संपर्क किया गया था लेकिन उधर बात नहीं बन पाने के चलते अब रणवीर से इस बारे में बात की गई है और रणवीर ने इस डील को ओके कर दिया है।

यदि रणवीर और कबीर खान मिलकर इस फिल्म को बनाते हैं तो रणवीर के लिए यह पहली बार होगा जब वह कबीर खान के साथ काम करेंगे। साथ ही यह पहली बार होगा जब रणवीर किसी बायोपिक फिल्म में काम करेंगे। बाजीराव मस्तानी और पद्मावती जैसी फिल्मों में राजसी घराने के महाराजाओं का किरदार निभाने के बाद रणवीर को इस तरह के स्पोर्टी किरदार में देखना बेशक काफी दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए उन्होंने हाल ही में अपनी दाड़ी काफी बढ़ा ली थी और फिलीज भी काफी मस्कुलर कर ली थी।

मालूम हो कि इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों की धूम सी मची हुई है। दर्शक जहां इस तरह की फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं प्रोड्यूसर्स के लिए भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स फायदे का सौदा साबित हो रहे हैं। आने वाले वक्त में हमें सानिया नेहवाल की बायोपिक फिल्म भी देखने को मिल सकती है जिसमें दीपिका पादुकोण सानिया का किरदार निभाती नजर आएंगी। हालांकि फिल्म में बाकी के किरदारों को लेकर मेकर्स अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *