‘गायब’ हैं बीजेपी विधायक संगीत सोम, व्हाट्सएप पर तंज भरे मैसेज पर 3 गिरफ्तार

‘भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक संगीत सोम गायब हैं।’ व्हाट्सएप पर उन्हें लेकर यह तंज भरा मैसेज पोस्ट किया गया। लिखा गया, “बीजेपी एमएलए इस वक्त लापता हैं। वह 15 अगस्त से निर्वाचन क्षेत्र में नहीं दिखे। उन्हें ढूंढने वाले को 101 रुपए ईनाम मिलेगा।” पोस्ट आस-पास के लोगों के पास पहुंचते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोम को लेकर यह पोस्ट संयुक्त व्यापार मंडल के ग्रुप पर डाला गया था। पोस्ट में विधायक के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल की गई थी। साथ ही एक स्थानीय मामले को लेकर लिखा गया, “आपको (विधायक) कोई कुछ नहीं कहेगा। आप परेशान न हों, क्योंकि वह आपकी बेटी नहीं थी।”

आपको बता दें कि सोम, यहां की सरधना सीट से विधायक हैं। 17 अगस्त को इलाके में 14 साल की एक लड़की को कथित तौर पर उसी के घर पर छह लोगों ने उसे आग के हवाले कर दिया था। उसी मामले को लेकर इस पोस्ट में विधायक पर तंज कसा गया था। आगे विधायक के लिए पोस्ट में लिखा गया था, “आप समाज में धब्बा हैं और आपकी पहली प्राथमिकता वोट हैं।”

पुलिस ने इस मामले में रविवार (26 अगस्त) को यह पोस्ट वायरल करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान ऐजाज खत्री के रूप में हुई है, जो कि मूल रूप से सरधना का ही रहने वाला है। उसी ने व्यापारियों के ग्रुप पर इसे पोस्ट किया था, जिसमें कुछ बीजेपी नेता भी जुड़े थे।

खत्री के अलावा पुलिस ने दो और लोगों को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। वहीं, सोम का कहना है कि विरोधी उनकी छवि खराब करने के लिए इस प्रकार के पोस्ट वायरल करवा रहे हैं। 14 वर्षीय लड़की के मामले से सभी लोग वाकिफ हैं और हम उसकी सेहत का हाल-चाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *