Video: बिहार में मनचलों द्वारा लड़की को रोककर छेड़छाड़ और गलत हड़कत करने का वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मनचले साइकिल पर जा रही एक युवती को रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो अन्य मनचलों की तलाश में जगह जगह छापेमारी की जा रही है। मामला बिहार के सहरसा का है, जहां लड़की के साथ छेड़छाड़ की यह घटना सदर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवती साइकिल पर किताब रखकर पढ़ने जा रही है या फिर पढ़कर वापस आ रही है।

 

इसी दौरान आधा दर्जन मनचले युवकों ने युवती को रास्ते में रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान मनचलों ने युवती के साथ गलत हरकतें भी की और युवती का दुपट्टा भी छीन लिया। इस वीडियो में युवती का एक दोस्त भी दिखाई दे रहा है, जो कि मनचले युवकों से भिड़ता नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब युवती वहां से भागने का प्रयास करती है तो एक मनचला युवक दौड़कर उसे जमीन पर गिरा देता है। बहरहाल इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ है और उसने तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 2 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि बिहार के नालंदा जिले में भी कुछ दिनों पहले ही ऐसा ही एक मामला सामने आया था। इस मामले में भी एक छात्रा अपने एक दोस्त के साथ कोचिंग से गांव लौट रही थी, तभी कुछ युवकों ने दोनों को रास्ते में रोक लिया और लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे। किसी तरह युवती बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। पीड़िता ने तो लोकलाज के चलते इस घटना के बारे में अपने परिजनों को नहीं बताया, लेकिन बदमाशों में से ही एक युवक ने छेड़छाड़ की घटना का वीडियो बना लिया था, जिसे उसने बाद में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की और फिर पुलिस ने इस मामले में कारवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *