काम के लिए हिमाचल गए धोनी तो जयराम ठाकुर सरकार ने बना दिया सरकारी मेहमान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बीते सोमवार (27 अगस्त, 2018) को पांच दिन के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। वह 31 अगस्त तक यहां रहेंगे। खबर है कि पत्नी साक्षी संग पहुंचे धोनी अपने हिमाचल टूर के दौरान किसी निजी कंपनी के लिए विज्ञापन शूट करने वाले हैं। खास बात यह है कि राज्य सरकार ने धोनी को सरकारी मेहमान घोषित किया है। वह चार्टर्ड प्लेन से शिमला के जुब्बरहट्टी एयरपोर्ट पहुंचे और कुछ देर बाद चारबारा के वाइल्ड फ्लावर हॉल चले गए। यह जगह शिमला से महज 15 किलोमीटर की दूरी पर है। बता दें कि धोनी दूसरी बार शिमला पहुंचे हैं। इससे पहले वह साल 2004 में शिमला पहुंचे थे। तब यहां उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लिया था।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक धोनी की लोकप्रियता को देखते हुए उनकी सुरक्षा के खासे इंतजाम किए गए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिमला पुलिस ने उनकी सुरक्षा के प्रर्याप्त इंतजाम किए हैं। इसके अलावा उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा ‘स्टेट गेस्ट’ घोषित किया गया है। हालांकि शिमला विजिट के दौरान धोनी किस तरह का विज्ञापन शूट करेंगे इसकी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। मगर बताया जाता है कि वह मंगलवार यानी आज शिमला में चोटी के ग्राउंड में विज्ञापन शूट करेंगे।

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश की पुलिस लगातार इस प्रयास में जुटी है कि धोनी एड शूट के बाद उनके एंटी-ड्रग अभियान में हिस्सा लें। संभावना है कि धोनी एक वीडियो संदेश के जरिए इस अभियान में हिस्सा ले सकते हैं। यहां बता दें कि पूर्व में धर्मगुरु दलाई लामा, बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत, अनुप खैर वीडियो संदेश के जरिए युवाओं से ड्रग्स का नशा ना करने की अपील कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *