भाई ने नाबालिग बहन को शराब पिलाकर उसके साथ की दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर भागा आरोपी


गुरुग्राम जिले के कार्टरपुरी में मंगलवार को भाई-बहन के रिश्ते का शर्मसार करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आरोप है कि सुबह मां-बाप के काम पर जाने के बाद एक किशोर ने छोटी बहन को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। लड़की के शोर मचाने पर उसे कमरे में बंद कर आरोपी वहां से भाग गया। बाद में मकान मालकिन ने दरवाजा खोलकर लड़की को बाहर निकाला और उसकी मां को इसकी सूचना दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, झांसी का रहने वाला एक परिवार यहां कार्टरपुरी में किराये के एक मकान में रहता है। पीड़िता की मां घरों में काम करती है, जबकि पिता रिक्शा चलाता है।

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार सुबह उसके माता-पिता दोनों काम पर चले गए थे। वहीं उसका छोटा भाई दूसरे कमरे में बैठकर पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसके बड़े भाई ने उसे जबरन शराब पिला दी और खुद भी शराब पी ली। इसके बाद आरोपी ने उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि, उसके शोर मचाने पर वह उसे कमरे में बंद कर बाहर भाग गया। लड़की का शोर सुनकर मौके पर पहुंची मकान मालकिन ने कमरे का दरवाजा खोला और उसकी मां को इसकी सूचना दी। जांच अधिकारी के मुताबिक, मां के घर लौटने पर पीड़िता ने पूरी बात बताई और अपनी मां के साथ पुलिस के पास आकर शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *