Asia Cup 2018: भारत-पाक मैच से पहले बोले रोहित, इस बार भी बढ़िया प्रदर्शन करेंगे

दुबई: रविवार को एशिया कप-2018 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 मैच में बांग्लादेश को हराने के बाद कहा है उन्हें उम्मीद है कि टीम पाकिस्तान के खिलाफ भी इसी प्रदर्शन को दोहराने में कामयाब रहेगी. भारत ने शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एशिया कप-2018 के सुपर-4 मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर सुपर जीत दर्ज की.

रोहित ने मैच के बाद कहा, “शुरू से ही हमने शानदार प्रदर्शन दिखाया. हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. हमें पता था कि यहां दूधिया रोशनी में बल्लेबाजी करना बेहतर होगा. टीम के सभी खिलाड़ी शानदार फार्म में है. ऐसे पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना काफी महत्वपूर्ण था.” टूर्नामेंट में भारत को अपना अगला मुकाबला रविवार पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. भारत और पाकिस्तान इसी टूर्नामेंट में 19 सितम्बर को आमने-सामने हुई थी जहां भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया था.

कप्तान ने कहा, “हमें पता था कि यदि हम लाइन लैंथ पर गेंदबाजी करते हैं तो हमें विकेट मिलेंगे. जडेजा लंबे समय बाद वापसी कर रहे थे, लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. उनके अलावा सभी ने अपना अहम योगदान दिया. उम्मीद है पाकिस्तान के खिलाफ भी हम इसी प्रदर्शन को दोहराने में कामयाब हो पाएंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *