शाह के बाद अब पीएम मोदी जायेंगे राजस्थान, 6 अक्टूबर को अजमेर में रैली

जयपुर: बीजेपी सुप्रीमो अमित शाह ने आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर दौरे कर सियासी फीडबैक लेने का काम पूरा कर लिया है. अब इसी फीडबैक के आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में दौरे करेंगे और जिन क्षेत्रों में बीजेपी की पकड़ कमजोर है, उनमें मजबूती देने का काम करेंगे. 6 अक्टूबर को अजमेर से इसकी शुरुआत होगी.

हालांकि, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चुनावी यात्रा के समापन के मौके पर प्रधानमंत्री अजमेर आ रहे हैं लेकिन इस सभा के बाद हर संभाग मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभाएं होंगी जिससे आने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया जा सके. प्रदेश बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान में प्रस्तावित दौरे के कार्यक्रम बना लिए गए हैं. जिस पर पीएमओ से अंतिम मुहर लगना बाकी है.

प्रस्तावित चुनावी सभा के कार्यक्रमों में बांसवाड़ा, कोटा, जोधपुर, बीकानेर, भरतपुर या करौली, अलवर और सीकर में प्रधानमंत्री की सभाएं प्रस्तावित हैं. हर एक सभा में उस जिले के आसपास के चार से पांच जिलों को कवर किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *