कोलकाता : नगर बाजार विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हुई

कोलकाता: नगरबाजार इलाके में हुए विस्फोट में गंभीर रूप से घायल 36 वर्षीय एक व्यक्ति के यहां एक सरकारी अस्पताल में दम तोड़ने के बाद, इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ कर तीन हो गई है. अस्पताल के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. मरने वाले की पहचान शरत सेठी के रूप में हुई है, जो दो अक्टूबर की सुबह चाय की दुकान पर बैठा था और समीप ही कम तीव्रता का विस्फोट हो गया था.

अधिकारी ने बताया कि यहां आरजी कार अस्पताल में रविवार की रात सेठी की मौत हो गई. विस्फोट में घायल एक अन्य व्यक्ति अजित हालदर का शनिवार रात निधन हो गया था. घटना की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी के एक अधिकारी का कहना है कि फल विक्रेता अजित हालदर की मौत से जांच धीमी पड़ गई है, क्योंकि वह घटना के बारे में महत्त्वपूर्ण जानकारियां दे रहा था.

एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी उपनगरीय शहर में एक फल के ठेले के सामने हुए कम तीव्रता के बम धमाके में सात साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि उसकी मां समेत नौ लोग घायल हो गए थे. मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी ने मामले में हल्दर से पूर्व में बात की थी क्योंकि धमाका उनकी दुकान के सामने हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *