रिलायंस जीओ डीटीएच की शुरूआत, योजना और स्वागत प्रस्ताव

नवीनतम अपडेट: सेट टॉप बॉक्स तैयार होने के बाद आप जल्द ही जॉय डीटीएच सेवा का आनंद ले सकेंगे। जुलाई 2017 में जीओ डीटीएच सेवा शुरू हो रही है।

जिओ डीटीएच सेट टॉप बॉक्स चित्र लीक

जीओ जल्द ही अपनी जॉय डीटीएच सेवा शुरू करने की योजना बना रहा है। जैसा कि हम तस्वीर में देख सकते हैं जिओ डीटीएच सेट टॉप बॉक्स तैयार है। हम जेओ ब्रॉडबैंड सेवा और जीओ डीटीएच को एक साथ लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं।

image credit-google.com

रिलायंस जीओ डीटीएच लॉन्च की तारीख और योजनाएं: आपने पहले ही रिलायंस जीओ गिगाफिर के बारे में सुना होगा – जैयो ब्रॉडबैंड सेवा जो ऑप्टिकल फाइबर तकनीक के जरिए 1 जीबीपीएस की गति प्रदान करने का वादा करती है। जियो अब जॉयो फाइबर ब्रॉडबैंड के साथ शुरू करने के लिए जॉय डीटीएच सेवा के साथ आ रहा है।

जिस तरह से अन्य डीटीएच नेटवर्क काम करता है और जेआईओ डीटीएच बहुत अलग है जीओ जेओ ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ एक स्मार्ट सेटअप बॉक्स प्रदान करने की योजना बना रहा है जो उच्च इंटरनेट की गति प्रदान करेगा और आप उस इंटरनेट सेटअप बॉक्स के जरिए ऑनलाइन टीवी चैनल देख सकते हैं।

जीओ डीटीएच सेवा शुरू करने की तारीख

जिओ पहले से ही जेओ ब्रॉडबैंड सेवा पर काम कर रहा है और ऑप्टिकल फाइबर केबल्स सभी शहरों में लगाए जा रहे हैं जीओ अप्रैल के दौरान इन सेवाओं को लॉन्च करने वाला है इसलिए आप सितंबर 2017 के दौरान जेओ डीटीएच की शुरूआत की उम्मीद कर सकते हैं।

रिलायंस जियो डीटीएच मूल्य और ऑनलाइन बुकिंग

ऑनलाइन -jiocare.net

जोयो डीटीएच सूचना विवरण 

  • जीओ डीटीएच मूल्य 1800 रुपये
  • जीओ डीटीएच बुकिंग सितंबर 2017
  • जीओ डीटीएच योजना (न्यूनतम) 180 रुपये
  • जीओ डीटीएच लॉन्च की तारीख सितंबर 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *