ऋतिक रौशन के बाद अब आदित्य पंचोली का कंगना पर पलटवार, दिक्कत में बॉलीवुड की ‘क्वीन’

पिछले दिनों कंगना के एक इंटरव्यू ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रौशन समेत आदित्य पंचोली पर भी कई आरोप लगाए थे। इसके चलते अब कंगना को कानूनी पचड़े में फंसना पड़ सकता है। इससे पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में ‘सिली एक्स’ कहने पर ऋतिक ने उन्हें कानूनी नोटिस दिया था। अब आदित्य पंचोली ने भी मामले में अपनी कमर कस ली है। इसी के साथ ही मामले में कंगना फंसती हुई नजर आ रही हैं। अपने दिए इंटरव्यू में ऋतिक के अलावा आदित्य पंचोली का नाम लेने के चलते अब आदित्य ने कंगना को नोटिस भेजा है।

खबर है कि आदित्य पंचोली ने कंगना को मानहानी का नोटिस भेजा है। रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य पंचोली और उनकी वाइफ जरीना ने मामले में 2 वकील हायर कर लिए हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक के अलावा आदित्य पंचोली की भी बात की थी। कंगना ने कहा था कि जब वह इंडस्ट्री में नई नईं आई थीं। तो वह आदित्य पंचोली द्वारा हाउस अरेस्ट कर ली गई थीं। उन्होंने कहा था, ‘घर तो मैंने लिया था, लेकिन मैं अपने घर में ही कैद हो कर रह गई थी। मेरी दोस्तों को भी घर पर नहीं आने दिया जाता था। इस दौरान मैं उसकी बीवी जरीना वहाब के पास गई तो उन्होंने भी मेरी मदद करने से मना कर दिया था। मैंने उनसे कहा कि प्लीज मुझे बचालो मैं आपकी बेटी से भी छोटी हूं।’ वहीं कंगना ने बताया कि जरीना ने जवाब में कहा कि उनका घर पर न होना ही हमारे लिए अच्छा है। मैं तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकती।’

कंगना ने आदित्य पर उन्हें हाउस अरेस्ट करने समेत कई ऐसे आरोप लगाए जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया। इसके बाद अब आदित्य भी डिफेंस मोड पर आ गए हैं और उन्होंने कंगना से वह एफआईआर दिखाने को कहा है जिसमें उन्होंने आदित्य के खिलाफ शिकायत की थी। इस पर आदित्य ने कहा कि यदि कंगना सच बोल रही हैं तो वह एफआईआर दिखाएं जिसमें उन्होंने आदित्य के खिलाफ शिकायत किए जाने की बात कही है। अंग्रेजी साइट स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में आदित्य ने कहा- कंगना सरासर झूठ बोल रही है। यदि उन्होंने कोई एफआईआर दर्ज कराई थी तो मैं चाहूंगा कि वह लोगों को इसे दिखाएं। आदित्य ने कहा- यदि वह एफआईआर कॉपी के खो जाने की बात कहती हैं तो मैं कहूंगा कि पुलिस स्टेशन जाकर उस FIR की कॉपी निकलवाएं और पब्लिक को दिखा दें। यदि वह सही हैं तो क्या वह मेरा यह छोटा सा चैलेंज कुबूल कर सकती हैं? यह वाकई में बहुत छोटी सी चुनौती है क्योंकि यदि उन्होंने एफआईआर की थी तो इसे निकलवाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *