मोदी को केजरीवाल की चुनौती- ’12 बजे बीजेपी दफ़्तर आ रहा हूं…’, बीजेपी ने बताया- ‘इमोशनल अत्याचार’

कथित शराब घोटाला मामले में ज़मानत पर रिहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि “मैं कल दोपहर 12 बजे बीजेपी दफ़्तर पहुंच रहा हूं.”

केजरीवाल ने कहा, “मैं अपनी पार्टी के सभी नेताओं और विधायकों को लेकर कल दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंच रहा हूं, आपको जिसे-जिसे जेल में डालना है डाल दीजिए.”

केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक विचार है, जितने आम आदमी पार्टी नेताओं को जेल भेजा जाएगा, उससे अधिक नए नेता पैदा होंगे.

वहीं, बीजेपी ने केजरीवाल के इस एलान को नौटंकी कहा है. दिल्ली बीजेपी के प्रमुख वीरेंद्र सचदेव ने कहा है केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर चुप हैं और नौटंकीबाज़ी कर रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए सचदेव ने कहा, “केजरीवाल ये नौटंकीबाज़ी बंद करो, हम आपसे सिर्फ़ एक सवाल पूछ रहे हैं. आपके घर के अंदर आपकी महिला सांसद के साथ मारपीट की गई, अभद्रता की गई लेकिन एक बार भी आपने चुप्पी नहीं तोड़ी, छह दिन हो गए एक शब्द नहीं बोला.”

उन्होंने कहा, “आप प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हो, एक शब्द तो अपनी बहन के लिए बोल सकते थे. जिसे तुम क्रांति की झांसी रानी कहते थे, ज्वाला कहते थे, उसके लिए एक शब्द बोलने में शर्म आ रही है.”

बीजेपी ने बताया- ‘इमोशनल अत्याचार’

केजरीवाल के एलान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने कहा है, “पहले करेंगे भ्रष्टाचार, फिर उसके बाद करेंगे दुराचार और उसके बाद लगातार दुष्प्रचार और अब अरविंद केजरीवाल का इमोशनल अत्याचार.”

पूनावाला ने कहा, “केजरीवाल को इमोशनल अत्याचार के बजाए स्पष्ट सवालों का स्पष्ट जवाब देना चाहिए.”

उन्होंने कहा, “आज सवाल ये है कि बिभव कुमार, जिस पर इतने गंभीर आरोप हैं, उसे आप संरक्षण क्यों दे रहे थे. लखनऊ साथ ले गए, सीएम के एस्कॉर्ट में ले गए और वो पाया गया सीएम के आवास पर.”

पूनावाला ने कहा, “संजय सिंह ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि आप की महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बिभव कुमार ने अभद्रता की है, वह सही था या 72 घंटे बाद जो यू-टर्न आपने लिया है वो सही है.”

पूनावाला ने कहा, “आप क्यों डरे हुए हैं, क्या बिभव कुमार के पास आपके बारे में कुछ ऐसी जानकारियां हैं जिनसे आप डरे हुए हैं. जो रुख आप अपना रहे हैं, वो महिला विरोधी है.” BBC.