Delhi Traffic: सोमवार को इन मार्गों पर रहेगा डायवर्जन, यहां पर जानें से बचें; दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी,

मथुरा रोड और भैरों मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जनता के लिए सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं है। सड़कों पर पार्क किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए चालान किया जाएगा। वाहनों को भेरों मंदिर भेरों मार्ग के सामने ट्रैफिक पिट में पार्क किया जाएगा।

भारत मंडपम, प्रगति मैदान में सोमवार को सुबह साढे़ ग्यारह बजे एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है जिससे भारत मंडपम के आसपास की सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है। इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया है। जिसको लेकर यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी है।

यातायात प्रतिबंध और परिवर्तन

मथुरा रोड और भैरों मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जनता के लिए सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं है। सड़कों पर पार्क किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए चालान किया जाएगा। टो किये गए वाहनों को भेरों मंदिर, भेरों मार्ग के सामने ट्रैफिक पिट में पार्क किया जाएगा।

डायवर्जन पाइंट

-तिलक मार्ग-भगवान दास रोड क्रासिंग

-पुराना किला रोड-मथुरा रोड क्रासिंग

-शेरशाह रोड-मथुरा रोड क्रासिंग

-डा. जाकिर हुसैन मार्ग-सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग पंडाटा रोड-सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग

-क्यू-प्वाइंट

-गोल चक्कर मानसिंह रोड

-गोल चक्कर जसवन्त सिंह रोड

-गोल चक्कर केजी. मार्ग-फिरोजशाह रोड क्रासिंग गोल चक्कर मंडी हाउस

इन मार्गों पर जाने से बचें

-भेरो मार्ग

-पुराना किला रोड

-शेरशाह रोड

-मथुरा रोड डब्ल्यू-प्वाइंट से मथुरा रोड तक

-सी-हेक्सागोन, इंडिया गेट.पीटीआई.