आंखों के सामने बड़ी शराब की बोतल नजर आएगी… स्‍पेशल जमानत पर प्रचार कर रहे केजरीवाल, अमित शाह ने यूं ली चुटकी,

अरविंद केजरीवाल 21 दिन लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जमानत पर जेल से बाहर आए हैं.दिल्‍ली के कथित शराब घोटाले के मामले में ईडी ने दिल्‍ली सीएम को अरेस्‍ट किया है.गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

नई दिल्‍ली. गृह मंत्री अमित शाह ने आखिरी चरण की वोटिंग से पहले दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि दिल्ली में भाजपा सभी सातों लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. आम आदमी पार्टी अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी. सीएम अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाला उन्हें परेशान करता रहेगा.

दिल्‍ली के कथित शराब घोटाले के मामले में ईडी ने 21 मार्च को सीएम केजरीवाल को अरेस्‍ट किया था. लोकसभा चुनाव के बीच 21 दिन के लिए सीएम को सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार को देखते हुए जमानत प्रदान कर दी थी. जिसके बाद आम आदमी पार्टी का यह दावा है कि दिल्‍ली में बीजेपी के खिलाफ माहौल बना हुआ है. अमित शाह ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा, “लोग जब भी अरविंद केजरीवाल को प्रचार करते देखेंगे, तो उनके सामने शराब की एक बड़ी बोतल दिखाई देगी. दिल्ली आबकारी नीति घोटाला उन्हें परेशान करता रहेगा.”

ईडी ने सीएम केजरीवाल को बताया किंगपिन…
केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए 2 जून तक जमानत पर हैं. उन्हें दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. ईडी का आरोप है कि मुख्यमंत्री ने दिल्‍ली शराब नीति का मसौदा तैयार करने और शराब लाइसेंस के बदले रिश्वत लेने में अहम भूमिका निभाई थी. दावा किया गया कि आम आदमी पार्टी ने शराब करोबारियों को 100 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया. बदले में उन्‍हें गोवा चुनाव 2022 के दौरान 45 करोड़ रुपये की रकम दी गई.पीटीआई.