कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को नौकरी दिलाने की बात कह बुरे फंसे विशाल ददलानी,

इस वक्त सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड की हर तरफ चर्चा हो रही है। बाॅलीवुड सेलेब्स भी लगातार इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लेकिन सिंगर विशाल ददलानी ने कंगना की जगह CISF महिला जवान को सपोर्ट किया, जिसकी वजह से अब वह बुरे फंस गए हैं।

कंगना रनौत हाल ही में मंडी से लोकसभा चुनाव जीती हैं, जिसके बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि राजनीति में कदम रखते ही उनके साथ  थप्पड़ कांड हो गया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जहां एक तरफ अनुपम खेर, मीका सिंह, विवेक अग्निहोत्री, नाना पाटेकर, शेखर सुमन समेत कई सेलेब्स इस मामले में कंगना को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मामले में कंगना की जगह CISF महिला जवान को सपोर्ट कर रहे हैं। इसमें एक नाम सिंगर विशाल ददलानी का भी हैं, जिन्होंने कंगना की जगह CISF महिला जवान को सपोर्ट किया है।

विशाल को CISF महिला जवान को सपोर्ट करना पड़ा भारी

विशाल ददलानी ने इस मामले में अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने सीआईएसएफ महिला जवान को सपोर्ट करते हुए लिखा था कि ‘अगर CISF की महिला जवान के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो ‘मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहती है तो उसके लिए नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिंद। जय जवान। जय किसान।’ इस अलावा दूसरे पोस्ट में विशाल ने लिखा था कि ‘अगर कुलविंदर कौर को ड्यूटी से हटा दिया जाता है तो कोई उन्हें मुझसे संपर्क करवाए और मैं सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें लाभकारी नौकरी मिले।’ अब विशाल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उन्हें ऐसा करने के लिए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

यूजर्स के कमेंट्स

विशाल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने काॅमेंट करते हुए लिखा- वैसे तो विशल कहते हैं कि वो हिंसा को सपोर्ट नहीं करते लेकिन यहां वो मजे ले रहे हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि कंगना की विचारधाना अलग है’, एक दूसरे यूजर ने विशाल को ट्रोल करते हुए लिखा है- फिर तो कंगना और उनके परिवार वालों को भी विशाल को चांटा मारने का हक मिलना चाहिए’, वहीं एक ने लिखा है कि अगर विशाल को उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट में कोई थप्पड़ मार दे और कंगना उस थप्पड़ मारने वाले को नौकरी दे तो कैसा लगेगा’, इतनी ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो ‘विशाल को खालिस्तानी समर्थक भी कह डाला है।’ वहीं एक ने कहा अब जो विशाल को थप्पड़ मारेगा उसके नाम मैं अपनी आधी जायदाद लिख दूंगा।’ इसी तरह से तमाम यूजर्स विशाल को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।पीटीआई.